• तिब्बतियों के हितों के लिए प्रदेश के चारों सांसद गंभीर : रामस्वरूप

    अमर उजाला, 6 जुलाई 2019

    मंडी/जोगिंद्रनगर/चौंतड़ा (मंडी)। मंडी संसदीय क्षेत्र से सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा है कि तिब्बत समुदाय के मुद्दों को लेकर प्रदेश के चारों सांसद गंभीर और प्रयासरत हैं। तिब्बत की आजादी के लिए धर्मगुरु दलाईलामा का दशकों लंबा अहिंसात्मक संघर्ष के सार्थक परिणाम आएंगे।

    शनिवार को सांसद रामस्वरूप धर्मगुरु दलाईलामा के 84वें जन्मदिवस पर आयोजित समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर मंडी और जोगिंद्रनगर के चौंतड़ा में नांगछेंग डिवीजन की ओर से भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। मंडी के विपाशा सदन में कार्यक्रम के दौरान एसपी गुरदेव शर्मा ने तिब्बती समुदाय के साथ केक काटकर दलाईलामा का जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर तिब्बती समुदाय के लोगों ने रंगारंग प्रस्तुतियां भी दीं।

    वहीं जोगिंद्रनगर के चौंतड़ा में सांसद राम स्वरूप शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि और भाजपा जिला महामंत्री एवं भारत तिब्बत सहयोग मंच के अध्यक्ष पंकज जंवाल ने बतौर विशेष अतिथि शिरकत की। इस दौरान लामा समुदाय द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए गए।

    इस अवसर पर मुख्य अतिथि सांसद रामस्वरूप ने लामा समुदाय के लोगों की समस्याओं के समाधान का भी आश्वासन दिया। सांसद ने कार्यक्रम के अंत में पौधरोपण भी किया गया। कार्यक्रम में भारत तिब्बत सहयोग मंच के सचिव विकास सूद, निर्वासित तिब्बत समुदाय के सांसद सेरता त्सुल्ट्रीम, त्सेतन दोरजी,  सेटलमेंट आफिसर चौंतड़ा पेमा युटन, जोगिंद्रनगर के तहसीलदार बचित्र सिंह जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष भागीरथ धरवाल, सुमन ठाकुर, राजेश कुमार, राजीव सूद सहित कई गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

    Link of news article: https://www.amarujala.com/himachal-pradesh/mandi/15624325285-mandi-news193

    Categories: मुख्य समाचार, समाचार

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *